नई दिल्‍ली: सलमान खान और शाहरुख खान को स्‍क्रीन पर एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी जश्‍न से कम नहीं है. ऐसा ही कुछ जश्‍न इस खान जोड़ी के फैंस को फिल्‍म 'जीरो' में देखने को मिलने वाला है. इस फिल्‍म में सलमान खान एक गाने में शाहरुख के साथ जबरदस्‍त जुगलबंदी करते दिख रहे हैं. सबसे मजेदार है कि इस गाने में इन दोनों के बीच की यह मजेदार भिड़ंत कैटरीना कैफ के चलते देखने को मिल रही है.

गाने की शुरुआत उस सीन से हो रही है, जिसमें शाहरुख खान को कैटरीना कैफ Kiss करती है. इस Kiss के बाद शाहरुख कुछ ऐसा खुश होते हैं कि सीधा नाचने पहुंच जाते हैं. गाने में जबरदस्‍त अंदाज में थिरकेत शाहरुख को देख सलमान भी खुद को रोक नहीं पाते और नाचते के लिए स्‍टेज पर चढ़ जाते हैं. आप भी देखें सलमान और शाहरुख की यह मजेदार जुगलबंदी.

इस गाने में आपको कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी थिरकते हुए नजर आने वाले हैं. इस गाने में संगीत दिया है अजय-अतुल की जोड़ी ने और इसे लिखा है इर्शाद कामिल ने. इस गाने में सुखविंदर और दिव्‍या कुमार की दमदार आवाज सुनाई दे रही है.

बता दें कि इस फिल्‍म में शाहरुख 'बउआ' के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं. कैटरीना इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के किरदार में दिखेंगी. यह फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.