विभिन्न दलों के नेताओं ने थामा प्रसपा का दामन

विभिन्न दलों के नेताओं ने थामा प्रसपा का दामन

लखनऊ। विभिन्न दलों से आये कई नेता आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) में शामिल हुए. इसमें मुख्य भूमिका में गोंडा जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष (युवा वाहिनी युवजन) राकेश सिंह रहे, जिन्होंने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ली. राकेश सिंह करीब 10 सालों तक गोंडा से भाजपा के युवा वाहिनी के अध्यक्ष रहे, इसके तत्पश्चात इन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था. लेकिन इन्होंने अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का झंडा बुलंद करने का प्रण लिया है. वहीँ बहराइच के इसरार अहमद ने भी समाजवादी पार्टी छोड़ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की सदस्यता ग्रहण की. इन सभी ने धनंजय शर्मा के नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का दामन थामा. इस अवसर पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ० सीपी राय, पूर्व सांसद वीरपाल सिंह, पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला व वरिष्ठ समाजवादी नेता भगवती सिंह जी ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

इस अवसर पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ० सीपी राय ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि हम जिस तेजी से उभर रहे हैं ये वाकई अन्य दलों के लिए आश्चर्य का विषय है, हमने आज से पहले किसी राजनीतिक दल को इतनी तेजी से उभरते नहीं देखा. जिस तरह से हमें प्रेम व स्नेह मिल रहा है इससे यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी चुनाव में हमारी भूमिका बेहद अहम रहने वाली है. आप सभी का हम स्वागत करते हैं.

इसी मौके पर गोंडा जिले के सनौली मोहम्मदपुर के ग्रामप्रधान सुरेन्द्र सिंह, जनसेवक बी. वी सिंह, विनीत सिंह 'नन्दौर', विनय सिंह, ब्रजेश यादव, सुमेर सिंह व संजीव त्रिवेदी आदि ने सदस्यता ली.

Lucknow, Uttar Pradesh, India