भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी में बवाल मचने की खबरें आ रही हैं. शिवराज सिंह चौहान सरकार की एक मंत्री और विधायक ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं. दोनों की ही इस बार विधानसभा सीट बदल दी गई थीं.

भाजपा की मौजूदा विधायक उषा ठाकुर द्वारा उनके सीट बदले जाने को लेकर बयां किए गए दर्द को मंत्री कुसुम महदेले का भी साथ मिल गया है. महदेले ने ठाकुर के साथ अन्याय होने की बात कही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की इंदौर से मौजूदा विधायक उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (कैलाश विजयवर्गीय) पर राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) से सेटिंग कर अपने बेटे (आकाश विजयवर्गीय) को टिकट दिलाने का आरोप लगा रही हैं.

ठाकुर के इस वीडियो पर महदेले ट्वीट कर उनके दर्द में सहभागी बनी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "उषा ठाकुर जी, आपके साथ अन्याय हुआ है. बेवजह आपको अपनी विधानसभा 3 इंदौर छोड़कर महू जाना पड़ा. हमें आपके प्रति सहानुभूति है. महदेले को पार्टी ने पन्ना से उम्मीदवार नहीं बनाया, वे पिछला चुनाव यहां से जीती थी और उनका टिकट काटकर पूर्व मंत्री ब्रजेंद्र प्रताप सिंह को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. वहीं, उषा ठाकुर का विधानसभा क्षेत्र इंदौर तीन से बदलकर महू किया गया. ठाकुर के स्थान पर पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को उम्मीदवार बनाया गया है. वायरल हुए वीडियो में ठाकुर ने पार्टी में परिवारवाद बढ़ने का आरोप लगाया है.