बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने की ईएसएएफ एसएफबी के साथ रणनीतिक साझेदारी

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने की ईएसएएफ एसएफबी के साथ रणनीतिक साझेदारी

भारत की अग्रणी निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ ने आज केरल स्थित ईएसएएफ स्माॅल फाइनेंस बैंक (ईएसएएफ एसएफबी) के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी से बडी संख्या में लोग संगठित वित्तीय क्षेत्र की सेवाओं का लाभ उठा पाएंगे। कोच्चि में आयोजित एक समारोह में बजाज आलियांज लाइफ ने ईएसएएफ स्माॅल फाइनेंस बैंक के साथ काॅर्पोरेट एंजेसी एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

इस साझेदारी के साथ ईएसएएफ एसएफबी अपनी वित्तीय सेवाओं को अपने बढ़ते ग्राहक आधार के लिए भी प्रस्तुत करने में सक्षम होगा। बैंक अपने ग्राहकों को जीवन बीमा लाभ प्रदान करेगा और इस तरह बैंक के ग्राहक अपने जीवन लक्ष्यों को और अधिक योजनाबद्ध ढंग से हासिल करने में सक्षम हो सकेंगे। बजाज आलियांज लाइफ मौजूदा और नए ईएसएएफ एसएफबी ग्राहकों को वैल्यू पैक्ड समाधानों के साथ सशक्त बनाएगा, जिसमें बचत से जुड़े अनुकूलित जीवन बीमा उत्पाद भी शामिल हैं।

इस रणनीतिक साझेदारी के बाद अब बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरंेस कंपनी के प्रोडक्ट्स देशभर में ईएसएएफ एसएफबी के बैंकिंग आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होंगे।

ईएसएएफ एसएफबी के साथ इस रणनीतिक साझेदारी के बारे में जानकारी देते हुए बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरंेस कंपनी के एमडी और सीईओ श्री तरुण चुघ ने कहा, ‘‘ ईएसएएफ एसएफबी के साथ साझेदारी करते हुए और बैंक के व्यापक ग्राहक आधार के समक्ष अपने प्रोडक्ट्स पेश करते हुए हमें प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। आज जब जीवन बीमा के जीवन लाभ प्रदान करने की बात आती है, तो बजाज आलियांज लाइफ का नाम ही तुरंत याद आता है। ग्राहकों की जरूरतों से संबंधित अंतर्दृष्टि के मामले में ईएसएएफ एसएफबी की विशेषज्ञता हमें अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ आॅफर पेश करने और हमारे आॅफर्स को सुदृढ़ करने में मदद करेगी।‘‘