नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी नवीद जट को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इसकी पुष्टि की।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी नवीद जट को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इसकी पुष्टि की। साथ ही बताया कि नवीद के साथ मारे गए एक अन्य आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तय्यबा का आतंकवादी नवीद जट पाकिस्तानी नागरिक था। उन्होंने बताया कि उसका शव ले जाने के लिए इस्लामाबाद को सूचना देने के वास्ते वह गृह मंत्रालय को पत्र लिखेंगे।

जट पत्रकार शुजाब बुखारी हत्या के सिलसिले में वांछित था और मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार सुबह एक मुठभेड़ में मारा गया। वह फरवरी में हिरासत से भाग गया था। सिंह ने बताया कि हम पाकिस्तान को शव ले जाने की सूचना देने के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखेंगे।

उन्होंने बताया कि लश्कर-ए-तय्यबा का आतंकवादी जट छह अलग-अलग मुठभेड़ों में बच निकला था। आखिरकार सुरक्षा उसे बुधवार को मार गिराने में सफल रहे।