कहा, कांग्रेस लगा रही है अड़ंगा

अलवर। राजस्थान चुनाव को लेकर लगातार सभी दलों की ओर से धुआंधार रैली कर जनता से वोट की अपील की जा रही है। रविवार को राजस्थान के अलवर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी पहली रैली करते हुए सीधा कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है।

प्रधानमंत्री ने अलवर रैली में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2019 लोकसभा चुनाव के चलते सुप्रीम कोर्ट में कहा कि वह अयोध्या मामले की सुनवाई में देरी करें।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जाति का जहर फैलाती है, नफरत कांग्रेस की रगों में भरी हुई है। अलवर रैली में पीएम ने कहा कि जब कोई मुद्दा नहीं मिलता है तो कांग्रेस जाति पूछती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कैसी कैसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

गौरतलब है कि 7 दिसंबर को 200 सीटों पर वोटिंग होने जा रही है। यहां पर कांग्रेस और बीजेपी की सीधी टक्कर मानी जा रही है। ऐसे में दोनों दल जी जान से लगातार प्रचार कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कल्याण के लिए कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के पास हिम्मत है तो राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तरफ से किए गए कार्यों को चुनौती देकर दिखाए।

पीएम मोदी ने कहा कि अलवर की धरती अहंकार को दूर करने वाली धरती है, इस चुनाव में अलवर की धरती और अलवर के लोग नामदारों के अहंकार को चकनाचूर कर देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिरती जा रही है कि उन्होंने राजनीति के संस्कार छोड़ दिए है, शिष्टाचार भूल गये हैं और चुनाव में विकास के मुद्दों पर बहस करने के लिए वे अपनी हिम्मत भी खो चुके हैं।