नई दिल्ली : दिल्ली में 'नरभक्षी' होने की अटकलों पर तंजानिया की चार महिलाओं और नाइजीरिया के दो पुरुषों पर भीड़ द्वारा हमला किए जाने की घटना सामने आई है। विदेशी नागरिकों पर ये हमले द्वारका के अलग-अलग जगहों पर हुए हैं। पुलिस ने इन इलाकों से छह लोगों को सुरक्षित निकाला है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह नस्लीय हमला नहीं है। हालांकि, इन विदेशी नागरिकों के खिलाफ पुलिस को फोन पर कई शिकायतें मिलीं।

द्वारका के ककरोला इलाके में गुरुवार शाम एक विदेशी महिला के साथ विवाद होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सैकड़ों लोगों ने एक घर को घेर रखा था। पुलिस ने वहां से से तंजानिया की दो महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान एक महिला ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि नाइजीरियाई लोगों ने उसके 16 साल के लड़के को अगवा कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि महिला के घर से कोई अगवा नहीं हुआ है। थोड़ी देर बाद पुलिस ने ओल्ड पालम रोड के हरि विहार से तंजानिया की दो और महिलाओं को सुरक्षित निकाला।

रात में गश्ती के दौरान पुलिस को एक कमरे में नाइजीरिया के दो नागरिक मिले। दोनों ने पुलिस को बताया कि जब वे अपने कमरों में सो रहे थे तभी कुछ लोग आए और किसी ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इनमें से एक के पास भारतीय वीजा नहीं है उसे वापस भेजा जाएगा।