नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे।

मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में इस बात की घोषणा की है। मानवेंद्र सिंह और वसुंधरा राजे दोनों ही झालावाड के झालरापाटन से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

झालरापाटन विधानसभा से मानवेंद्र सिंह को मैदान में उतार कर कांग्रेस ने बड़ा दावं खेला है। मानवेंद्र सिंह ने अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा पर अनदेखी का आरोप लगा कर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद मानवेंद्र सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण का ली थी। कांग्रेस ने वसुंधरा राजे को उन्हीं के गढ़ में चुनौती देने के लिए एक पूर्व भाजपाई को मैदान में उतार कर मुश्किलें खड़ी कर दी है।

आपको बता दें कि सीएम वसुंधरा राजे ने भी शनिवार को ही झालावाड सचिवालय में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

इस मौके पर उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन भी मौजूद रहे।राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे राज्य विधानसभा चुनाव में नामांकन भरने से राड़ी बालाजी में पूजा-अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन भी मौजूद रहे थे।