बॉक्स ऑफिस पर हांफने लगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

बॉक्स ऑफिस पर हांफने लगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

मुंबई. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का जादू फीका पड़ना शुरू हो गया है। दिवाली की छुट्टियों का खत्म होना भी फिल्म के लिए खतरे की घंटी है। निगेटिव रिव्यू और दर्शकों के खराब रिस्पॉन्स के कारण फिल्म चौथे दिन आते-आते हांफने लगी है। हालांकि, फिल्म ने अभी तक 123 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के हिंदी वर्जन ने चौथे दिन 17.25 करोड़ की कमाई की है। वहीं, तमिल और तेलुगु वर्जन ने रविवार को केवल 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई लगभग 123 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 50.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन 28.25 करोड़, शनिवार को 22.75 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में दर्शकों ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस जोड़ी को रिजेक्ट कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दिवाली की छुट्टियां खत्म होने के बाद ठग्स की कमाई में और गिरावट आएगी। फिल्म के कलेक्शन में अभी तक गिरावट के आंकड़ों पर नजर डाले तो गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को 44.33 फीसदी की गिरावट आई थी। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को 19.47 फीसदी की गिरावट आई। शनिवार के मुकाबले रविवार को लगभग 24.18 फीसदी की गिरावट आई है।