शाहजहांपुर: दिवाली की रात शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र के रजमना गांव में एक पक्ष के लोगों ने एक युवक को पटाखा जलाने से रोका तो विवाद हो गया। इस विवाद में होमगार्ड के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर चार लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों में जुट गई है।
क्षेत्र के रजमना गांव निवासी राजेश होमगार्ड हैं। वर्तमान में वह खुटार थाने में तैनात हैं। दिवाली पर राजेश का बड़ा बेटा कौशल घर के पास पटाखे छुड़ा रहा था। इसी बीच गांव के एक पक्ष के लोगों ने उसे पटाखा जलाने से रोका, लेकिन कौशल ने उन्हें अनसुना कर दिया। इतनें में लोग हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही यूपी-100 पुलिस पहुंच गई।

पुलिस कौशल को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस के जाते ही दोनों पक्षों में दोबारा विवाद हो गया। इसी बीच राजेश का छोटा बेटा अंकित(19) बाहर आ गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने अंकित को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीट दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से अंकित की मौत हो गई। हत्या की खबर मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। थानाध्यक्ष राहुल सिंह ने बताया कि मृतक अंकित के पिता राजेश की ओर से आरोपी खुशीराम, जगदत्त, तोंदीलाल और कमलेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।