एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट्स पर एक गुड न्‍यूज शेयर की है। ये उनके नए प्रोजेक्‍ट के बारे में नहीं है बल्‍क‍ि सुरवीन ने अपने फैन्‍स को बताया है क‍ि वह प्रेग्‍नेंट है। वैसे उनके चाहने वाले इस बात से थोड़ा हैरत में भी हैं क्‍योंक‍ि अपनी शादी की खबर भी सुरवीन ने इसी तरह अचानक सभी के साथ शेयर की थी।

अपनी प्रेग्‍नेंसी की न्‍यूज शेयर करते हुए सुरवीन ने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा था क‍ि लाइफ में जब जो होना होता है, वो होकर रहता है। फ‍िलहाल हम लोग भी इसी चमत्‍कार को देख रहे हैं जिसे जिंदगी कहते हैं। हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली हैं। मेरे अंदर दो नन्‍हे पैर बढ़ रहे हैं। इसी के साथ ही सुरवीन ने अपनी और अपने पति की तस्‍वीर के साथ एक जोड़े छोटे जूते वाली तस्‍वीर भी शेयर की।

सुरवीन के इस खबर को शेयर करने के बाद उनको फैन्‍स और इंडस्‍ट्री के करीब‍ियों की बधाइयां मिल रही हैं। उनके करीबी और फैन्‍स उनके काम की तारीफ करने के साथ ही उनको अपनी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। हालांकि सुरवीन ने ये नहीं ल‍िखा कि उनके बेबी के दुन‍िया में आने की तारीख क्‍या है।

बता दें क‍ि सुरवीन ने कुछ समय पहले बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी की थी। सुरवीन ने अगली और हेट स्‍टोरी जैसी बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में काम किया है तो चर्च‍ित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्‍स में भी उनका अहम रोल था। इसके अलावा सुरवीन ने कई पंजाबी म्‍यूज‍िक वीड‍ियोज व फ‍िल्‍मों में भी काम किया है।