श्रेणियाँ: मनोरंजन

600 करोड़ में बनी है रजनी-अक्षय की फिल्म ‘2.0 ‘

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग साइंस फिक्शन आधारित फिल्म '2.0 ' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शनिवार दोपहर 1 बजे फिल्म का ट्रेलर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुआ है. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल का निर्माण 'लाइका प्रोडक्शंस' ने किया है. '2.0' में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन फिल्म का बजट जानकर आप बेशक चौंक जाएंगे.

ट्रेलर लॉन्च करने के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है. यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी. उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने शंकर जैसी पूर्णता लाने के लिए फिल्म पर अंधाधुंध खर्च किया है.

रजनीकांत बताते हैं, "यह रजनीकांत की फिल्म नहीं है. यह पैसा एक आदमी शंकर का खर्च हुआ है जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ. यह उनका नजरिया है और उनका सहयोग करने के लिए मैं लाइका की प्रशंसा करता हूं."

फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है. शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा. उन्होंने बताया, "दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के '2.0' वर्जन में देखेंगे. अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा. फिल्म में एक और रूप भी है लेकिन हम इसे अभी छिपाकर रखेंगे."

शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए कहा, "जब हम सब फिल्म का अंतिम दृश्य शूट करने के लिए दिल्ली में एक स्टेडियम में थे तब रजनी सर बीमार पड़ गए. अंत के दृश्य के लिए छह महीनों से तैयारी चल रही थी और इस दृश्य की शूटिंग 40 दिन की बताई जा रही थी. खराब स्वास्थ्य के बावजूद रजनी सर ने शूट आगे बढ़ाने के लिए जोर दिया." उन्होंने कहा, "हमने बहुत गर्मी में शूटिंग की. रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना होता था. उनकी प्रतिबद्धता देखकर हम सब हतप्रभ थे."

तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो रही '2.0' में ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल का निर्माण 'लाइका प्रोडक्शंस' ने किया है. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Share

हाल की खबर

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024