मुंबई: बीस साल की एक मॉडल, जिसकी लाश मुंबई के मलाड में कुछ दिन पहले एक सूटकेस में मिली थी, उसकी हत्या इसलिए की गई क्योंकि उसने सेक्स करने से मना कर दिया था. मामले में 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसका नाम मुज़म्मिल सैय्यद है. उसने पुलिस को बताया कि सेक्स के लिए मना करने पर उसने महिला की हत्या कर दी थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार सेक्स के लिए मना कर पर वह गुस्सा हो गया और उसने मॉडल मानसी के सिर पर एक स्टूल से हमला कर दिया. मानसी दीक्षित राजस्थान की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडल के तौर पर काम कर रही थी. वह फिल्मों में भी काम की तलाश में थी.

पुलिस के अनुसार, मानसी रविवार की रात को सैय्यद से मिलने गई थी जिसके बाद दोनों में कुछ कहासुनी हो गई इसके बाद सैय्यद ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद वह लाश को एक सूटकेस में भरकर कैब करके इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए निकल गया. रास्ते में उसने ड्राइवर को माइंडस्पेस से होकर चलने को कहा जहां काफी झाड़ियां और घने पेड़ हैं.

उसने सूटकेस को वहां छोड़ दिया और दूसरा ऑटो रिक्शा करके वहां से निकल आया. लेकिन कैब ड्राइवर ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी और कुछ ही घंटों में वो गिरफ्तार हो गया. पूछताछ के कुछ ही घंटों में उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला की लाश को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है.