इस दीवाली नए होण्डा 2 व्हीलर्स खरीदने वाले उपभोक्ताओं कोे त्योहारों का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा ने 5 अक्टूबर से 30 नवम्बर 2018 तक जारी ‘विंग्स आॅफ जाॅय’ के पहले ड्राॅ के भाग्यशाली विजेताओं का ऐलान किया है। दो भाग्यशाली विजेताओं को महा जाॅय लकी ड्राॅ में होण्डा ब्रियो कार जीतने का मौका मिला।

दीवाली से पहले होण्डा ‘विंग्स आॅफ जाॅय’ आॅफर के पहले ड्राॅ केे विजेताओं की घोषणा की गई। होण्डा जाॅय क्लब की फ्री मेंबरशिप के साथ-साथ 2400 से अधिक उपभोक्ताओं को आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिला। दो भाग्यशाली विजेताओं- उत्तरप्रदेश के लखनऊ से प्रेम कुमार श्रीवास्तव तथा गुजरात के वलसाड से सबीब असलम शेख को पहले महा जाॅय लकी ड्राॅ के में होण्डा ब्रियो कार जीतने का सुनहरा मौका मिला है।

इन त्योहारों की आॅफर अवधि के दौरान उपभोक्ता 20,000 से अधिक आकर्षक पुरस्कार जैसे एलजी एलईडी टीवी, सैमसंग स्मार्टफोन, अमेरिकन टूरिस्टर ट्राॅली बैग, सोनी ईयरफोन आदि खरीद सकते हैं।

पुरस्कार जीतने वाले सभी विजेता महा जाॅय रिवाॅर्ड जीतने का मौका भी पा सकते हैं, जो होण्डा की ब्रियो कार होगी। महा जाॅय रिवाॅर्ड के विजेताओं के अलावा बंपर जाॅय रिवाॅर्ड के विजेताओं का ऐलान भी किया जाएगा। बंपर जाॅय ड्राॅ के विजेता होण्डा की ओर से शनदार अमेज़ कार जीतने का अवसर पा सकते हैं।