नई दिल्ली: सबरीमाला मंदिर में मासिक पूजा बुधवार से शुरू हो रही है. महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बड़ी संख्या में महिलाएं दर्शन के लिए पहुंच रही हैं. हालांकि, सबरीमाला और उससे पहले पड़ने वाले निलक्कल बेस कैम्प इलाके में इसे लेकर तनाव का माहौल है. बुधवार को वहां रिपोर्टिंग करने पहुंची कई न्यूज़ चैनलों की महिला पत्रकारों पर प्रदर्शनकारियों ने हमला कर दिया. उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये गए.

रिपोर्टिंग के लिए पहुंची इन पत्रकारों के साथ प्रदर्शनकारियों ने गाली गलौज भी की. गौर करने वाली बात यह है कि उस दौरान वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे.

इन न्यूज़ चैनलों की कार पर हमला किया और उन्हें कार से बाहर खींचने की कोशिश की. उन्होंने कार के शीशे तोड़ दिया और डंडों से पीटने लगा. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने कैमरा और अन्य उपकरण भी तोड़ दिए.

“घटना के वक्त वहां 2-3 पुलिसवाले मौजूद थे. मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन पुलिस ने भीड़ को नहीं रोका.” उन्होंने बताया कि वापस लौटने की बात कहने के बाद भी भीड़ ने हमला जारी रखा.

केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा.