मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 10 साल पहले एक फिल्म के सेट पर उनका सैक्शुअल हैरेसमेंट किया था. अब अपने आरोपों को लेकर तनुश्री ने नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है.

आपको बता दें कि तनुश्री ने बीते दिनों ज़ूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने 10 साल पहले हुई घटना के बारे में खुलासा करते हुए सनसनी फैला दी थी. तनुश्री ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नान पाटेकर ने उनका सैक्शुअल हैरेसमेंट किया था. उनके मुताबिक उस दौरान सेट पर गणेश आचार्य भी थे साथ ही फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग भी थे. लेकिन किसी ने उनके लिए आवाज़ नहीं उठाई थी.

क्या था मामला

साल 2008 में तनुश्री दत्ता एक फिल्म 'हॉर्न ओके' प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी इसी दौरान एक नामी एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की. तनुश्री ने बताया ,''उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा. साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं. यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन सीक्वेंस भी फिल्माना चाहते थे. जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा.''

इतना ही नहीं तनुश्री ने बताया, कि जब उन्होंने इसकी शिकायत फिल्म के निर्माता निर्देशक से की तो किसी ने भी उनकी बात को सुनना जरूरी नहीं समझा बल्कि उन्होंने नाना पाटेकर का साथ दिया. इस सबसे परेशान होकर जब तनुश्री ने शूटिंग करने से इंकार कर दिया तो उन्होंने वहां राजनीतिक पार्टी एमएनएस के लोगों को बुलवाकर उन पर और उनके परिवार पर हमला भी करवाया.