नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच अब विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। 24 अक्टूबर को खेला जाने वाला यह मैच पहले मध्य प्रदेश के इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना था लेकिन मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) और बीसीसीआई के बीच कॉम्पलीमेंट्री टिकटों के विवाद के कारण एमपीसीए ने मैच की मेजबानी से मान कर दिया था।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाय. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की मेजबानी पहले इंदौर के होल्कर स्टेडियम को करनी थी।” दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार से शुरू हो रही है। इसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला वनडे 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

बीसीसीआई के संविधान के तहत स्टेडियम की कुल क्षमता के 90 प्रतिशत टिकटों की बिक्री अनिवार्य है और प्रदेश संघ को 10 प्रतिशत मुफ्त टिकट मिलेंगे। होल्कर स्टेडियम की कुल क्षमता 27000 दर्शकों की है लिहाजा एमपीसीए को 2700 मुफ्त टिकट मिलते। बीसीसीआई ने भी अपने प्रायोजकों के लिये मुफ्त टिकट मांगे जो विवाद की जड़ थी।