अलवर: राजस्थान के अलवर में गौतस्कर पहलू खान की मौत के मामले में शनिवार को कुछ लोगों ने इस मामले से जुड़े गवाहों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग ऐसे समय की गई जब गवाह मामले में गवाही देने देने बहरोड न्यायालय जा रहे थे।

नीमराना के पास एक काली रंग की गाड़ी में आये कुछ लोगों ने गवाहों पर फायरिंग कर दी। जिससे गवाह दहशत में आ गए। इसके बाद गवाहों की गाड़ी तुरंत अलवर की ओर आ गई। जानकारी के अनुसार, हरियाणा से अजमत, इरशाद, रफीक, आरिफ, अशद और चालक अमजद गाड़ी से बहरोड़ आ रहे थे।

नीमराना के पास एक होटल के समीप इनकी गाड़ी को रुकवाने की कोशिश की, लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद बदमाशों की काले रंग की स्कार्पियो ने ओवरटेक किया और गाड़ी से हवाई फायर कर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद गवाहों की गाड़ी गांवों से होती हुई अलवर आ गई। फायरिंग में किसी के या गाड़ी के कहीं निशान नहीं है। अलवर में सरपंच जमशेद खान बताया कि गवाह अब बहरोड़ कोर्ट में पेशी पर नही जाएंगे। इस मामले को अलवर ही ट्रांसफर किया जाए।

उल्लेखनीय है कि दो साल पहले बहरोड में हरियाण के गौतस्करी के आरोप में भीड़ ने पहलू खान की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है।