नई दिल्ली: लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन को नई दिल्ली के होटल ताज पैलेस के दरबार हॉल में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय प्रबंधन सम्मेलन में एआईएमए की द्वितीय श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन संघ का पुरस्कार प्रदान किया गया । यह पुरस्कार डी शिवकुमार के कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य बिड़ला प्रबंधन निगम की अध्यक्षता में उच्च प्रोफ़ाइल जूरी द्वारा किए गए चयन के बाद दिया गया, जिस्में सर्वसम्मति से पुरस्कार के लिए एलएमए का चयन किया गया। यह पुरस्कार लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री ए के माथुर और कार्यकारी निदेशक अनंत जौहरी ने नीति आयोग के सीईओ श्री अमिताभ कांत से प्राप्त किया।

यह पुरस्कार हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री संजीव मेहता ने लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन कोर ग्रुप प्रदान किया जिसमें एलएमए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ए के माथुर, उपाध्यक्ष प्रवीण द्विवेदी, सचिव धीरज मेहरोत्रा और कार्यकारी निदेशक अनंत जोहरी मौजूद थे।

इस अवसर पर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ए के माथुर ने कहा कि "एलएमए सरकारी कार्यक्रमों को उत्प्रेरित करने के लिए महत्वपूर्ण सार्वजनिक नीतियों पर राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर शीर्ष कार्यक्षेत्र विशेषज्ञों के साथ सार्थक सम्वाद सहित उच्च प्रभाव प्रबंधन कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा हैं। उन्होंने आगे कहा कि एलएमए को छ्ठी बार एआईएमए का सर्वश्रेष्ठ एलएमए पुरस्कार मिला है, एलएमए को एआईएमए की उच्च मंच में लाने के लिए, प्रबंधन के सिद्धांतों और क्रियान्वन के प्रसार प्रचार के लिए शीर्ष स्तर पर लगातर काम कर रहे हैं। "