अमेठी: दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि आने वाले दिनों में वह राफेल डील पर और खुलासे करने वाले हैं. उन्होंने संकेत दिए कि वह सरकार पर हमला और तीखा करने की तैयारी में हैं. राहुल के संबोधन को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तीन महीने में और मजा दिलाने की बात कह रहे हैं.

वीडियो में राहुल गांधी कहते दिख रहे हैं कि ये जो भ्रष्टाचर के खिलाफ लड़ने आया था. इसी ने प्राइवेट कंपनी को 30 हजार करोड़ पकड़ा दिए. अच्छा अभी तो शुरुआत हुई है, मैं आपको बता रहा हूं. अभी शुरुआत हुई है, अभी देखिए मजा आएगा. आने वाले दो-तीन महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे आपको. नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब काम में चोरी है. और एक-एक करके हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं.

अमेठी के दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार कर रहे हैं. सोमवार को राहुल ने कहा, "फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. अब, मोदी जी को ये साफ करना चाहिए कि आखिर उन्होंने उन्हें चोर क्यों कहा?"
राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं. देश का चौकीदार चोरी कर गया. देश समझना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया?"

राहुल गांधी ने कहा, "अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब सच्चाई बाहर आ जाएगी. मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं, पर राफेल के बारे में एक शब्द भी नहीं कहते, क्योंकि चौकीदार ने चोरी करवाई है."
राहुल गांधी ने आगे कहा, "मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. जिंदगी में उन्होंने एयरक्राफ्ट नहीं बनाया."