लखनऊ: सपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे पवन पांडेय पर भी निशाना साधा. जिसके जवाब में मंगलवार को सपा के प्रवक्ता और पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे ने समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव पर गंभीर आरोप लगते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट क़रार दिया है |

पवन पांडे ने शिवपाल यादव को एक भ्रष्ट नेता करार देते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट बता डाला. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव के रहते अयोध्या का विकास नहीं हो पाया. शिवपाल यादव अयोध्या के विकास में बाधक बने रहे. अयोध्या से संबंधित जो भी फाइलें थी, वो शिवपाल यादव के मंत्रालय में डंप होती थी. उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण मंत्रालय उनके पास थे. जिसके चलते शिवपाल यादव ने खुलकर कमीशनबाजी की. लेकिन अब वे आरोप लगा रहे हैं कि सपा सरकार में अयोध्या के विधायक पवन पांडे ने कमीशनखोरी की.

पवन पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि सब कुछ तो शिवपाल यादव के पास था. सबसे बड़े कमीशनखोर तो शिवपाल यादव ही जाने जाते हैं. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवपाल यादव बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब-जब अयोध्या में राम की पैड़ी के विकास के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने 4 साल तक राम की पैड़ी की विकास के लिए धन अवमुक्त नहीं किया. जब किया भी तो समय गुजर चुका था.

दरअसल फैज़ाबाद में आयोजित बहुजन क्रांति मोर्चा दल की रैली में शिवपाल यादव ने सपा सरकार में अयोध्या से विधायक रहे पवन पांडे पर कमीशनखोरी का आरोप लगाया था. जिसका जवाब उन्होंने आज एक प्रेस वार्ता में दिया. पवन पांडे ने कहा कि सपा सरकार में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को बदनाम करने का काम किया.