लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किए जाने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आने वाले समय में बहुत अच्छा गठबंधन होगा. उन्होंने कहा कि तमाम राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ जनता भी बीजेपी को हटाना चाहती है. दरअसल, रविवार को मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही गठबंधन होग, वरना उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने ने मीडिया से कहा कि अभी ऐसा कुछ नही बोलेंगे जिससे आपको कोई और न्यूज मिले. सही वक्त पर सबकुछ सही होगा.अखिलेश यादव लखनऊ के लोहिया सभागार में विश्वकर्मा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे.

अखिलेश ने इस दौरान केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश कई अहम मुद्दों पर पीछे चल रहा है. पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं. डॉलर के मुकाबले रुपया लगातार गिर रहा है.

इस कार्यक्रम में अखिलेश ने विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि नेता जी ने विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी की घोषणा की थी, लेकिन मौजूदा सरकार ने छुट्टी रद्द कर दी. उन्होंने वादा किया कि अगर हमारी सरकार आएगी तो फिर से विश्वकर्मा जयंती की छुट्टी दी जाएगी.