डिजिटल वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म मोबिक्विक ने ONN बाइक्स के साथ अपने टाई-अप के माध्यम से यात्रा श्रेणी के एक नए वर्टिकल में अपने प्रवेश की घोषणा की है, यह एक बाइक रेंटल प्लेटफॉर्म है जो आम जनता की रोजाना की यात्राओं को आसान बनाने के लिए बनाया गया है। मोबिक्विक के उपयोगकर्ता मोबिक्विक ऐप से बाइक, स्कूटर या स्कूटी किराए पर ले पाएंगे। इस गठबंधन (अलायंस) का उद्देश्य शहर के अंदर की यात्राओं को परेशानी रहित, किफायती और सुविधाजनक बनाना है। शुरुआत में यह सेवा 6 शहरों बेंगलुरु, हैदराबाद, जयपुर, कोटा, मैसूर और उदयपुर में दी जाएगी तथा भविष्य में अन्य शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा।

टू-व्हीलर्स भारत के टियर-1, 2 व 3 कस्बों और शहरों में, बढ़ते ट्रैफिक, बढ़ते प्रदूषण स्तर, जगह की कमी जैसे विभिन्न कारणों के चलते यातायात का पसंदीदा विकल्प है। आज के युवा अपना वाहन खरीदने बजाये किराए के वाहन में चलना अधिक पसंद करते हैं। प्रमोशन ऑफर के रूप में, मोबिक्विक उपयोगकर्ता सुपरकैश का उपयोग कर सुपरकैश वैल्यू का 5% तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

नए वर्टिकल लॉन्च के बारे में बताते हुए, बिक्रम बीर सिंह, वरिष्ठ निदेशक और बिजनेस प्रमुख, मोबिक्विक ने कहा, "हमारी आंतरिक रिसर्च के अनुसार, टियर -1 / 2 और 3 शहरों में महिलाओं और युवाओं सहित सभी श्रेणियों के उपयोगकर्ताओं में 2-व्हीलर वाहन के रेंटल की लोकप्रियता में भारी वृद्धि हुई है। हम टियर -1 कस्बों और शहरों के अलावा अधिक उपयोग वाले मामलों में भारतीयों के व्यापक स्पेक्ट्रम में वित्तीय समावेशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और टू-व्हीलर रेंटल इसके लिए एक आशाजनक श्रेणी है। हम ONN बाइक्स के साथ इस साझेदारी के माध्यम से इस श्रेणी को शुरू कर रहे हैं और हमारा विश्वास है कि निकट भविष्य में इस श्रेणी में एक प्रभावशाली वृद्धि होगी।"