नई दिल्ली: रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला घायल हो गई, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मरने वाले सभी लोग जयपुर में स्थित नाईका धाम के दर्शन करके दिल्ली लौट रहे थे.

दरअसल दिल्ली के बदरपुर का रहने वाले 36 वर्ष के चम्पी अपनी पत्नी अनीता, ढाई साले के बेटे आर्यन, दोस्त नरेश, सुनी, रेखा और परिवार की सदस्य लिलो देवी के साथ जयपुर से दिल्ली लौट रहे थे. तभी रेवाड़ी के बावल इलाके में उनकी तेज रफ़्तार एसेंट कार डिवाडर से टकराकर दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए.

इस हादसे में कार में सवार लिलो देवी को छोड़कर सभी छह लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं लिलो देवी की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बता दें कि सभी लोग 7 सितंबर को दिल्ली से पैदल जयपुर नाईका धाम बाबा के दर्शन करने गए थे और आज अल सुबह जयपुर से दिल्ली की तरफ वे रवाना हुए थे. तभी रेवाड़ी के बावल के पास ये दर्दनाक हादसा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.