लखनऊ, श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों का राज्य सम्मेलन 11 सितंबर को लखनऊ मे होगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव होंगे।

श्रीकृष्ण वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों का राज्य सम्मेलन 11 सितंबर को लखनऊ के गोमती नगर मे स्थित अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध संस्थान मे प्रात: 10 बजे से प्रारंभ होगा जोकि सायंकाल चार बजे तक चलेगा। उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव होंगे।

श्रीकृष्ण वाहिनी के मुख्य महासचिव अशोक यादव ने बताया कि श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों के राज्य सम्मेलन मे केवल यूपी के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भाग लेंगे। सम्मेलन मे प्रदेश की प्रमुख जनसमस्याओं के निराकरण, राजनैतिक रूप से पीड़ित और अपमानित जनप्रतिनिधियों के संरक्षण और लोकसभा चुनाव मे श्रीकृष्ण वाहिनी की भूमिका पर विचार विमर्श कर निर्णय लिया जायेगा। कार्यक्रम मे शिवपाल सिंह यादव अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर भावी रणनीति का खुलासा भी कर सकतें हैं।
समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन की घोषणा के बाद लखनऊ मे शिवपाल सिंह यादव का यह पहला प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम है जिसमे वह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। श्रीकृष्ण वाहिनी शिवपाल सिंह यादव के कट्टर युवा समर्थकों का संगठन है जो कई सालों से सक्रिय रूप से कार्यरत है।