नई दिल्ली: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर विपक्षी दलों का महागठबंधन हो जाता है तो बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है. राजभर ने कहा कि अगर सपा, बसपा और कांग्रेस एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ती है तो बीजेपी के लिए हालात मुश्किल हो जाएंगे. हालांकि, उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव या उसके बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ इशारा नहीं किया.

उत्तर प्रदेश सरकार में गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तक मुझे इस गठबंधन में किसी तरह का फायदा नहीं मिला है. यहां तक कि मुझे पार्टी के लिए ऑफिस तक नहीं मिल पाया है. राजभर इससे पहले भी अपने सहयोगी बीजेपी को कई बार निशाना बना चुके हैं.पिछले महीने जब मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलकर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन कर दिया गया तो ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इससे रेलवे की हालत में कोई सुधार नहीं होने वाला है. स्टेशन का नाम बदल देने से ट्रेन समय पर चलना नहीं शुरू हो जाएगी.

बता दें कि राजभर ने SC/ST एक्ट को लेकर भी बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार का यह फैसला दबाव में लिया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे फैसलों से बचना चाहिए, क्योंकि इससे जातीय हिंसा के हालात पैदा होते हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि एससी/एसटी कानून के तहत दर्ज मुकदमों में बिना जांच के गिरफ्तारी करने से गैर अनुसूचित जाति के लोगों का शोषण और उत्पीड़न और ज्यादा होगा. इस मामले में उच्चतम न्यायालय ने पूर्व में जो फैसला दिया था, वह सही था.