(राहुल मिश्रा)

शाहजहांपुर। जनपद शाहजहांपुर में पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते दो गुटों में हुई फायरिंग में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने आज बताया कि बृहस्पतिवार रात मुशीर अपने घर के बाहर खड़ा था तभी दूसरे पक्ष के इसरार आ गए और कुछ कहा सुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग होने लगी जिसने मुशीर (32) के सिर में गोली लग गई और उसकी वहीं मौत हो गई। परंतु फायरिंग के चलते उसका शव वहीं पड़ा रहा।

पुलिस के मुताबिक इस संघर्ष में दूसरे पक्ष के इमरान (35) इसरार (30) के भी गोली लग गई। जब फायरिंग बंद हुई तो दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इमरान और इसरार दोनों सगे भाई थे।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है कई थानों की पुलिस पूरे क्षेत्र में डेरा डाले है। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी तथा क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला फोर्स के साथ मृतकों के घरों पर मौजूद हैं।
त्रिपाठी ने बताया कि मृतक मुशीर पक्ष की ओर से 8 लोगों को नामजद करते हुए तीन अज्ञात तथा मृतक इमरान पक्ष की ओर से 9 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पैसों के लेनदेन के विवाद का उल्लेख किया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घायल सोनू (25) को शाहजहांपुर जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।