भोपाल: मध्य प्रदेश से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को फ़ेसबुक पोस्ट के ज़रिए जान से मारने की धमकी देनेवाला बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक का बेटा प्रिंसदीप लालचंद खटीक गिरफ़्तार कर लिया गया है. विधायक के बेटे ने फ़ेसबुक पर लिखा था कि यदि सिंधिया यहां आते हैं तो मैं उन्हें गोली मार दूंगा. विधायक ने अपने बेटे के पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा था कि उसे गिरफ़्तार करना चाहिए. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी थी. कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. मध्य प्रदेश की BJP विधायक उमा देवी खटीक का कहना है, "यह गलत व्यवहार है… उसे (पुत्र को) जेल जाना ही होगा… मैं खुद उसे पुलिस स्टेशन लेकर आई हूं… मेरी पार्टी का इस हरकत से कोई लेना-देना नहीं है…"
विधायक उमा देवी खटीक ने आईएएनएस को बताया,"यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए. बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं. वे इस पोस्ट को हटाने को कहेंगी. प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है."