मेरठ: मेरठ में नशे की हालत में ट्रक चला रहे एक चालक ने 10 चक्के वाले ट्रक पर अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद इस अनियंत्रित ट्रक ने 16 लोगों को कुचल दिया. ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह दर्दनाक हादसा मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर हुआ, जहां देर रात सड़क पर 100 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मार दी. इस टक्कर के कारण 2 लोगों की मौत हो गई. उसके बाद ट्रक ने मीट से भरे छोटे ट्रक को टक्कर मारी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पूरा मीट सड़क पर बिखर गया. इस टक्कर से 200 मीटर आगे जाकर तेज रफ्तार ट्रक ने रिक्शा सवार दो लोगों को रौंद डाला.

घटना से इलाके में कोहराम मच गया. सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. हादसा इतना भीषण था कि 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में अब तक कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया.

इस दौरान कुछ अराजक तत्व सक्रिय हो गए जिन्होंने ट्रक को आग के हवाले करने की भी कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल के आगे उनके मंसूबे नाकाम हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.