प्रेस मान्यता समिति में संगठन को प्रतिनिधित्व न दिये जाने की दर्ज कराई शिकायत

अखबारी कागज पर जी एस टी और पत्रकारों उत्पीड़न का मामला भी उठाया

लखनऊ: IFWJ के राष्ट्रीय पार्षदों व लखनऊ इकाई का दल आज लखनऊ ज़िला अध्यक्ष शिवशरन सिंह के नेतृत्व में वी.वी.आई.पी. गेस्ट हाउस में भारतीय प्रेस परिषद् के अध्यक्ष न्यायमूर्ति चन्द्रमौलि कुमार प्रसाद से भेंट कर उत्तर प्रदेश प्रेस मान्यता समिति में संगठन का प्रतिनिधित्व न दिये जाने की शिकायत की। श्री प्रसाद ने इस मामले पर आश्वस्त किया कि शिकायत पर यूपी सरकार से जवाब मांगा जाएगा।

अखबारी कागज पर जी एस टी लगाए जाने की शिकायत पर उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को इस विषय में कहा गया है। संगठन ने हाल ही में पुलिस द्वारा प्रताड़ित पत्रकार शाहिद खान का मुद्दा भी श्री प्रसाद के समक्ष रखा। श्री प्रसाद ने इस मुद्दे को गम्भीरता से लेते हुए सुनवाई का आश्वासन दिया।

भारतीय प्रेस परिषद् के अध्यक्ष न्यायमूर्ति चन्द्रमौलि कुमार प्रसाद ने IFWJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विक्रम राव से फ़ोन पर संगठन सम्बंधी चर्चा की, जिसके लिए शिव शरण सिंह ने चेयरमन को आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर UPWJU के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी, महामंत्री पी के तिवारी, मण्डल महामंत्री के विश्वदेव राव , अविनाश शुक्ला, नितिन श्रीवास्तव, संजीव मिश्रा, अमरेन्द्र सिंह, हिमांशु सिंह, अमिताभ नीलम, सुशील अवस्थी, अनिल सिंह, हर्षित त्रिपाठी, अरुण मिश्रा उपस्थित थे।