नई दिल्ली: राखी पर मध्य प्रदेश की बहनों को शिवराज ने जो चिट्ठी लिखी थी, उसका जवाब अब कांग्रेस देगी. कांग्रेस की सदस्य, शिवराज भैया को 10 लाख चिट्ठियां भेजेंगी. वो भैया से पूछेंगी कि बहनों को लिखी चिट्ठी में उन्होंने प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों का ज़िक्र क्यों नहीं किया.

मध्य प्रदेश में राखी पर बीजेपी और कांग्रेस में चिट्ठी वॉर हो रहा है. सीएम शिवराज ने 2 करोड़ बहनों को चिट्ठी लिखी तो कांग्रेस ने काउंटर में सीएम को 10 लाख चिट्ठी भेजने का फैसला किया है. इन चिट्ठियों में लिखा होगा कि सरकार किन मामलों में विफल रही है. और इस विफलता का ज़िक्र चिट्ठी में क्यों नहीं किया गया.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रक्षा बंधन से पहले बहनों के नाम चिट्ठी लिखी थी.चिट्ठी में लिखा था कि शिवराज आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसके पीछे उनकी बहनों का ही आशीर्वाद है. सीएम ने चिट्ठी में 'बहनों' से पांच साल मांगते हुए उन्हें खुशहाल और सुरक्षा का वातावरण देने का वादा किया था

शिवराज की चिट्ठी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया था कि जो शिवराज सरकार पिछले 15 वर्षों में बहनों- भांजियों को प्रदेश में सुरक्षित माहौल नहीं दे पाई वो अब ख़ुशनुमा माहौल के लिए बहनों से 5 साल और मांग रहे हैं.