जाॅन अब्राहम  बने गार्जियन हेल्थकेयर के ब्रांड एंबेसडर

जाॅन अब्राहम बने गार्जियन हेल्थकेयर के ब्रांड एंबेसडर

गार्जियन हेल्थकेयर ने जीएनसी के प्रचार के लिए मशहूर अभिनेता एवं फिटनेस आइकाॅन, जाॅन अब्राहम को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जीएनसी, वैश्विक रूप से एक प्रमुख पोषण एवं आरोग्य सप्लीमेंट्स ब्रांड है। जाॅन अब्राहम स्वस्थ जीवन के एक प्रबल पक्षधर हैं और उनकी व्यक्तिगत मान्यताएं जीएनसी के मूल्यों से मेल खाती हैं।

इस साझेदारी से कंपनी को बाजार में आगे बढ़ने में और अधिक मदद मिलेगी, और इससे विशेष तौर पर ब्रांड के बारे में जागरूकता पैदा की जा सकेगी और पूरे भारत में फ्रेंचाइजी लोकेशंस के लिए ट्रैफिक एवं दृश्यता बढ़ेगी। वर्तमान में, भारत का न्युट्रास्युटिकल्स बाजार 4 बिलियन डाॅलर का है और यह हर वर्ष 20 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है और इस प्रकार, वर्ष 2022 तक यह बाजार 10 बिलियन डाॅलर तक पहुंच जायेगा। जीएनसी का उद्देश्य वर्ष 2020 तक सभी महानगरों एवं टायर 1 शहरों के सभी बड़े सप्लीमेंट एवं फार्मेसी स्टोर्स पर इसे उपलब्ध कराना है।

जीएनसी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, शदाब खान ने कहा, ‘‘हमें जाॅन अब्राहम को अपने ब्रांड के रूप में साइन करते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है, चूंकि वे ‘लीव वेल’ (स्वस्थ जीवन जीएं) की ब्रांड फिलाॅसफी के प्रतीक हैं। जाॅन के रूप में, हमें एक ऐसा साथी मिला है, अच्छे स्वास्थ्य को प्रोत्साहन देने एवं इसी पैरोकारी करने हेतु उचित वचनबद्धता एवं प्रवृत्ति को प्रदर्शित करता है। उनके जरिए हमें मिलेनियम आॅडियंस को अपने व्यवसाय से जोड़ने में मदद मिलेगी, जो कि हमारे निरंतर विकास एवं सफलता हेतु महत्वपूर्ण है।’’