लखनऊ में खुला भारत का दूसरा फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब

लखनऊ में खुला भारत का दूसरा फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब

लखनऊ: लाइटिंग को लैंग्वेज में बदलने वाली कंपनी सिग्निफाई (पुराना नाम फिलिप्स लाइटिंग) ने आज लखनऊ में पहले फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब की शुरुआत की। यह भारत में कपंनी का दूसरा फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब है, पहला स्टोर चेन्नई में पिछले महीने खुला था। शहर में स्मार्ट होम लाइटिंग साॅल्यूशंस की बढ़ती मांग से प्रेरित, कंपनी ने अपने नये स्टोर को बिल्कुल नये प्रारूप में डिजाइन किया है, जो फिलिप्स ह्यू और ल्यूमनरीज की अपनी कनेक्टेड श्रृंखला सहित कनेक्टेड लाइटिंग साॅल्यूशंस पर केन्द्रित है।

स्टोर का उद्घाटन करते हुए फिलिप्स लाइटिंग इंडिया के वाइस चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुमित जोशी ने कहा, ‘‘लखनऊ हमारे लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम इस शहर में पहले फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब को लाॅन्च कर प्रसन्न हैं। यहाँ के तीव्र विकास को देखते हुए हम स्मार्ट होम्स और कनेक्टेड लाइटिंग साॅल्यूशंस की मांग में वृद्धि का अंदाज़ा लगा सकते हैं। इस स्टोर के लाॅन्च से हम उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के खोजपरक उत्पाद और विशेषज्ञों की सलाह प्रदान करते हुए उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति करेंगे।’’

लखनऊ का पहला फिलिप्स स्मार्ट लाइट हब 1600 वर्गफीट के क्षेत्रफल में फैला है। यहाँ 600 विश्व स्तरीय लाइटिंग उत्पाद और काॅन्सेप्ट्स हैं, जैसे फिलिप्स ह्यू- विश्व का सबसे स्मार्ट वेब-चालित एलईडी होम लाइटिंग सिस्टम। यह स्टोर लिविंग रूम, बेडरूम और डायनिंग रूम की वास्तविक सेटिंग को प्रस्तुत करता है, ताकि ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार लाइट के विभिन्न अनुप्रयोगों का व्यावहारिक अनुभव मिल सके।

यह देश में कंपनी के 180 से अधिक एक्सक्लूसिव फिलिप्स लाइट लाउंज स्टोर्स का नवीनतम विस्तार है। यह नया फिलिप्स लाइट लाउंज 1/54ए, गोमती नगर, लोहिया पार्क गेट नं. 2 के सामने, लखनऊ- 226010 में स्थित है।