भतीजे अखिलेश से नहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात होगी : शिवपाल

भतीजे अखिलेश से नहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात होगी : शिवपाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में ऊपरी तौर पर भले ही सबकुछ ठीक दिख रहा हो लेकिन अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं है. सपा ने शिवपाल सिंह यादव के शुकवार को दिए गए बयान से इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है. उन्नाव पहुंचे शिवपाल यादव ने अखिलेश को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि अखिलेश से राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते ही बात होगी. भतीजे के रिश्ते से नहीं. उन्होंने कहा कि अगर हमें बात करनी है तो राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करनी है भतीजे से बात नहीं करनी है.

वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए हुई बैठक में मुझे नहीं बुलाया गया. गठबंधन का फैसला अखिलेश यादव ही करेंगे. हालांकि, उन्होंने यह दावा किया कि यदि महागठबंधन हुआ तो भाजपा की हार तय है.

निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. थाने बिक चुके हैं. रेप, हत्या, लूट की घटनाओं में भी बिना पैसों के मुकदमा दर्ज नहीं हो रहे हैं. वहीं आगरा एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के बजाए सिर्फ जांच ही करा रही है.