सलमान खान की 'भारत' में कैटरीना कैफ की एंट्री

सलमान खान की 'भारत' में कैटरीना कैफ की एंट्री

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बी-टाउन की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से कमबैक करने जा रही थीं. अचानक एक्ट्रेस ने फिल्म से अलविदा कहकर चौंकाया. खबरें गर्म हैं कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर और बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है, इसी वजह से उन्हें इस फिल्म से कन्नी काटती पड़ी. 'भारत' छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह था कि प्रियंका की जगह कौन-सी एक्ट्रेस लेंगी? आखिरकार इस सवाल से पर्दा उठ चुका है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद अब कैटरीना कैफ फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 'भारत' के निर्देशन अली अब्बास जफर ने इसकी घोषणा की है.

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, 'भारत' में करना चाहते हैं सलमान खान के साथ रोमांस सलमान और कैटरीना आखिरी बार साल 2017 में आई हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आए थे. इसका निर्देशन भी अली ने किया था. अली एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं. अली ने एक बयान में कहा, " मैं 'भारत' में सलमान और कैटरीना के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं. हमने पहले भी एक साथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा."

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी शुरुआत से ही पॉपुलर है. साल 2005 में आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया?' में इन्हें पहली बार ऑन-स्क्रीन रोमांस करते हुए देखा गया था. इसके बाद पार्टनर (2007), युवराज (2008), एक था टाइगर (2017), टाइगर जिंदा है (2012) में इन्होंने साथ काम किया. 'भारत' इनकी 5वीं फिल्म होगी, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी. कैटरीना के बारे में निर्देशक अली अब्बास जफर कहते हैं, "कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा."