सपा ने ट्विटर के जरिये बीजेपी पर साधा निशाना

सपा ने ट्विटर के जरिये बीजेपी पर साधा निशाना

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए 60 हजार करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किए जाने के कुछ ही घंटे पहले सपा ने रविवार को 40 सेकंड की वीडियो क्लिप जारी की. इसमें बीजेपी को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया गया है. सपा ने ट्विटर के जरिये बीजेपी पर निशाना साधा.

बीजेपी के 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने दिलाई है और पार्श्व में 'तुम्हारा इंतजार है' गीत बज रहा है. किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट जैसे वायदों को इसमें गिनाया गया है.

मोदी की आज की उत्तर प्रदेश यात्रा इस महीने राज्य की उनकी छठी यात्रा है और लखनऊ की दूसरी यात्रा है. प्रधानमंत्री की उत्तर प्रदेश यात्राओं पर टिप्पणी करते हुए सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि यह केवल शुरुआत है. जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा, मोदी को यहां रोजाना आना होगा. सपा विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार और केन्द्र में मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले दुष्प्रचार में संलग्न हो गये हैं.