प्रदेश में समाजवादी पार्टी जमीन से कट चुकी है:  डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

प्रदेश में समाजवादी पार्टी जमीन से कट चुकी है: डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भाजपा शासन पर सवाल उठाने को लेकर सपा प्रमुख पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी जमीन से कट चुकी है इसीलिए सपा प्रमुख को भाजपा सरकार और संगठन के कार्यक्रमों में जुट रही अपार भीड़ और मिल रहा जनसमर्थन भीड़ तंत्र नजर आ रहा है। डा0 पाण्डेय ने सपा प्रमुख को सलाह दी कि भाजपा शासन पर सवाल उठाने से पहले उन्हें आत्म चितंन करना चाहिए।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि उ0प्र0 में भ्रष्टाचार व जंगलराज कायम करने के लिए जिम्मेदार रही सपा सरकार को जनता ने विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त दी इसके बावजूद सपा मुखिया प्रायश्चित करने के बजाये अर्नगल प्रलाप कर रहे है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव ने अपने शासनकाल में बसपा सरकार के भ्रष्टाचार को ही आगे बढ़ाने का ही काम किया। यदि सपा सरकार में इतनी ही क्षमता थी तो उनके शासनकाल में कोई भी योजना जमीन पर नजर क्यों नहीं आई ?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शासनकाल में प्रदेश में अमन-चैन और बेहतर कानून व्यवस्था का परिणाम है कि आज प्रदेश में निवेश का माहौल बन गया है। प्रदेश में फरवरी में हुई इन्वेस्टर्स समिट के बाद से ही निवेशकों का भरोसा योगी सरकार पर बढ़ा, यही कारण है कि जो निवेशक-उद्योगपति पूर्ववर्ती सरकार में वसूली और गुण्डागर्दी से परेशान होकर उ0प्र0 से पलायन कर गये थे वे एक बार फिर वापस लौटे है और सरकार और निवेशकों के बीच 4 लाख 28 हजार करोड़ के एम.ओ.यू. होने के महज 5 महीने के भीतर ही ये जमीन पर उतरना शुरू हो गये। प्रदेश में पहली बार एक साथ 60 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का आगाज मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा कल लखनऊ में किया जा रहा है। यही नहीं कई लाख करोड़ की परियोजनाओं की स्वीकृतियां अंतिम चरण में है। उ0प्र0 के बेहतर कानून व्यवस्था और दिनों-दिन हो रही प्रगति व विकास योजनाओं से प्रदेश की जनता में उत्साह का वातावरण है। लेकिन यह सब सपा-बसपा जैसे दलों को सुहा नहीं रहा है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India