सैमसंग ने बेचे 20 लाख गैलेक्सी जे 8, जे 6 स्मार्टफोन

सैमसंग ने बेचे 20 लाख गैलेक्सी जे 8, जे 6 स्मार्टफोन

सैमसंग इंडिया के हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन्स गैलेक्सी जे8 और जे 6 बेहद ही लोकप्रिय बन चुके हैं, क्योंकि देशभर में अबतक इनकी 20 लाख से ज़्यादा युनेट्स बिक चुकी हैं। गैलेक्सी जे 6 को 22 मई को लॉन्च किया गया था, जबकि गैलेक्सी जे8 1 जुलाई को लॉन्च हुआ था। यह दोनों मॉडल्स आजकल खूब डिमांड में हैं, जिससे 50,000 उपभोक्ता रोज़ाना सैमसंग के साथ जुड़ रहे हैं और सैमसंग गैलेक्सी जे को देश के ‘सबसे पसंदीदा’ स्मार्टफोन ब्रैंड होने के खिताब को और मज़बूती भी मिल रही है।

गैलेक्सी जे 8 और जे 6 दोनों सैमसंग के सिग्नेचर इन्फिनिटी डिज़ाइन के साथ आते हैं, जो यूज़र्स को डिवाइस के पूरे साइज़ को बढ़ाए बिना लगभग 15 प्रतिशत ज़्यादा डिस्प्ले एरिया प्रदान करते हैं। गैलेक्सी जे8 और जे6 बहुत ही पतले बेज़ल्स के साथ आते हैं। सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 18.5ः9 एस्पेक्ट रेश्यो प्रदान करता है जिससे बेहतरीन व्यूइंग अनुभव और ज़्यादा ब्राउजिंग स्पेस मिलता है। गैलेक्सी जे 8 में एडवांस्ड डुअल रिअर कैमरा है जिससे यूज़र्स को अनोखा कैमरा एक्सपीरियंस मिलता है। डुअल कैमरा में सैमसंग का फ्लैगशिप ‘लाइव फोकस’ फीचर है, जिससे यूज़र बैकग्राउंड को ब्लर करके फोरग्राउंड पर फोकस कर सकते हैं। यूज़र बैकग्राउंड ब्लर का लेवल फोटो लेने से पहले और बाद में भी एडजस्ट कर सकते हैं।

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आसिम वारसी ने कहा, ‘हम गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन की इस बड़ी सफलता से बेहद खुश हैं। हमारी उपभोक्ताओं को सुनने की और उनके फीडबैक को अपने प्रोडक्ट में शामिल करने की नीति का ही यह परिणाम है। इन्फिनिटी मॉडल्स में हमारे हाल ही में लॉन्च हुए चैट-ओवर-वीडियो फीचर को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और 50 प्रतिशत से ज़्यादा उपभोक्ता इसका नियमित तौर पर उपयोग कर रहे हैं। आज के युवाओं के लिए बने गैलेक्सी जे8 और जे6 ने हमारे सिग्नेचर सुपर एमोलेड इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ व्यूइंग एक्सपीरियंस के स्टैंडर्ड सेट किए हैं। यूनीक ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन के साथ पहचान बनाने वाली गैलेक्सी श्र सीरीज़, एक शानदार लेगेसी है। देश में बिकने वाले हर तीन स्मार्टफोन में से एक गैलेक्सी श्र होता है। हमें पूरा भरोसा है कि ये नए डिवाइस देश में हमारे मार्केट शेयर को और बढ़ाने में मदद करेंगे।’