नई दिल्ली: आरएसएस और एआईएमआईएम को लेकर कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान आया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि आरएसएस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. कांग्रेस ने कहा कि ये दोनों संगठन लोगों का ध्रुवीकरण करने का काम करती है. साथ ही कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल गांधी जितने भारतीय हैं, उतने तो नरेंद्र मोदी भी नहीं होंगे.

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. वे ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं और अपना एजेंडा चलाते हैं. वे अपने फायदे के लिए सिर्फ एक निश्चित मानसिकता (विचारधारा) को बढ़ावा देते हैं.

प्रियंका चतुर्वेदी एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के आरोप पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में उपेक्षित किया जा रहा है. उन्होंने यह भी पूछा था कि पीएम मोदी इस बात का खुलासा करें कि उनके कार्यकाल में केंद्रीय पारामिलिट्री फोर्स सहित या फिर अन्य क्षेत्रों में कितने मुस्लिमों को नौकरी दी गईं?

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी से अधिक भारतीय हैं. आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आम जनता की आवाज लगातार उठाते हैं. सिर्फ संसद में ही नहीं, बल्कि बाहर भी वह लोगों की आवाज को जोर शोर से उठाते हैं. आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियां की गईं, मगर वह अपना काम करते रहे.