नई दिल्ली: भारत में डैकोरेटिव पेन्ट सैगमेंट के सबसे तेज़ी से बढ़ते ब्रांड कामधेनू पेन्ट ने अपनी नई डुअल पेन्ट सिरीज़ ’कामोडुअल लक्ज़री इमल्शन’ के लांच की घोषणा की है। पेन्ट की यह नई सिरीज़ डीलरों के लिए इन्वेंट्री की लागत को कम कर देगी तथा अंतिम उपभोक्ता के लिए इसकी अंतिम लागत घट जाएगी। ’कामो डुअल लक्ज़री इमल्शन’ को बाहरी और भीतरी दोनों दीवारों पर लगाया जा सकता है। कामधेनू समूह की ओर से यह नया उत्पाद कंपनी के मेगा ईवेंट ’टार्गेट का बादशाह’ के छठे संस्करण के मौके पर लांच किया गया जो बिंतन और सिंगापुर में आयोजित किया गया था।

’टार्गेट का बादशाह’ एक अभिनव स्कीम/प्रोग्राम है जिसके द्वारा सेल्स टार्गेट हासिल करके कामधेनू ग्रुप की वृद्धि में योगदान देने वाले डीलरों को पुरस्कृत किया जाता है। इस प्रोग्राम/स्कीम के अंतर्गत देश भर के हाई परफाॅर्मिंग डीलरों को विभिन्न श्रेणियों के तहत पुरस्कार दिए जाते हैं जैसे अवार्ड फाॅर ऐक्सीलेंस, न्यू राइज़िंग स्टार, अवार्ड फाॅर अचीवमेंट आदि। इस साल ’टार्गेट का बादशाह’ ईवेंट में बाॅलीवुड सितारे माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर व अनिल कपूर आए।

पेन्ट्स की ’कामोडुअल लक्ज़़री इमल्शन’ रेंज में प्रीमियम क्वालिटी लो वीओसी पेन्ट प्राॅडक्ट्स स्टैंडर्ड पैक साइज़ (1 लीटर से 20 लीटर तक) में उपलब्ध हैं। यह रिच ग्लाॅस व स्मूद फिनिश देता है जिससे दीवारों का संपूर्ण रूप सुंदर हो जाता है। इस प्राॅडक्ट के स्टेन रेसिसटेंस और ऐंटी डर्ट फीचर्स रंग के दीर्घकालीन टिकाऊपन को सुनिश्चित करते हैं और दीवार की खूबसूरती को बरकरार रखते हैं।

श्री सतीश कुमार अग्रवाल ने इस आयोजन में कहा, ’’कामधेनू में हम प्रत्येक चैनल पार्टनर व डीलर को कामधेनू परिवार का सदस्य मानते हैं। वे कामधेनू को घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं इसलिए हम उन्हें ’टार्गेट का बादशाह’ जैसी अभिनव स्कीमों के जरिए प्रोत्साहन देते हैं। इससे हमें न सिर्फ एक मौका मिलता है कि निरंतर सहयोग के लिए अपने चैनल पार्टनरों का धन्यवाद कर सकें बल्कि उनकी जरूरतों के लिए, उन्हें सहयोग देने व उनके साथ मिलकर काम करने के लिए एक बेहतर समझ हासिल कर सकें।

डीलरों को संबोधित करते हुए श्री सौरभ अग्रवाल ने कहा, ’’अपने चैनल पार्टनरों के साथ हमारा मजबूत दीर्घकालीन रिश्ता रहा है। इस तरह के आयोजन इन रिश्तों को और अधिक शक्तिशाली बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं और साथ ही उन्हें कंपनी द्वारा पेश किए गए नवीनतम तकनीकी नवाचारों एवं उत्पादों की भी जानकारी देते हैं।