भारत के पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने एक नया कलेक्शन – ‘गुलनाज़‘ लाॅन्च किया है। गुलनाज़ एक बेहद सम्मोहक एवं खूबसूरत फूल है, जोकि किसी भी बगीचे का गौरव बन जाता है।

तनिष्क के नये कलेक्शन में ऐसी डिजाइनें शामिल हैं, जो प्रकृति की उदारशीलता का सौंदर्यपरक रूप से प्रतिनिधित्व करती हैं। इस कलेक्शन में शामिल प्रत्येक आभूषण को बेहद सावधानी से डिजाइन एवं निर्मित किया गया है, जोकि किसी भी महिला के लुक को पूरा करने के लिये परिपूर्ण है। महिलायें इस कलेक्शन में मौजूद शानदार गहनों से प्रेरणा लेते हुये अपना अनूठा लुक पा सकती हैं। ‘गुलनाज़‘ कलेक्शन में बेहतरीन डायमंड रेंज और साथ ही पोलकी के कुछ डिजाइंस भी शामिल हैं।

इस कलेक्शन में मौजूद जड़ाऊ गहनों को फूलों के आकार में बनाया गया है और इनके पैटन्र्स पीले, लाल एवं सफेद सोने के संयोजन का इस्तेमाल कर तैयार किये गये हैं। ये डिजाइंस मैंडेरिंग पैथवेज, बटरफ्लाइज, मैनिक्योर्ड हैजेज और फ्लोरल काॅन्सेप्ट्स से प्रेरणा लेते हैं। इस कलेक्शन में कई माॅड्यूलर गहनें हैं- जिनमें डिटैचेबल पेंडेंट्स के साथ नेकलेस; जैकेट ईयररिंग्स, जिन्हें स्टड्स या ड्राॅप्स के रूप में पहना जा सकता है और साथ में मांग टीका भी शामिल है, जिन्हें पेंडेंट्स के रूप में बदला जा सकता है।

बेहद बारीकी से कट किये गये डायमंड क्लस्टर्स के साथ 18 कैरेट यॅलो गोल्ड में निर्मित गले का हार यह सुनिश्चित करता है कि आपको लोगों की तारीफ मिले। इसमें एक तितली और एक मक्खी के आकार को दिलचस्प रूप से प्लेस किया गया है। साथ ही इसमें गुलाबी रंग के सफायर आॅम्ब्रे तथा स्ट्रिप्ड एनैमेलिंग को भी शामिल किया गया है। यह बेहद खूबसूरत नेकलेस शाही बगीचों में टहलने का खुशनुमा अहसास दिलाता है। यह नेकलेस एक सेट का हिस्सा है। 18 कैरेट के रोज़ और व्हाइट गोल्ड में निर्मित यह नेकलेस तेज हवाओं वाले वसंत ऋतु के रोमांस के लिये परफेक्ट फिट है। इस डिजाइन की प्रेरणा जापानी चेरी ब्लाॅसम के अलौकिक सौंदर्य से ली गई है।