नई दिल्ली: दिल्ली के आईएएस अधिकारियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बयान जारी अधिकारियों से काम पर लौटने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने आईएएस अधिकारियों को सुरक्षा का भरोसा देते हुए कहा कि अधिकारियों को सुरक्षा देना उनका कर्तव्य है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा – मुझे बताया गया है कि रविवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईएएस एसोसिएशन ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंताएं जाहिर की है. मैं उनसे कहना चाहता हूं मैं अपनी सारी शक्तियों और संसाधानों के साथ उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेता हूं. यह मेरा कर्त्वय है. मैं पहले भी उन अफसरों को यह आश्वसान दे चुका हूं जिन्होंने मुझसे निजी तौर पर बात की है.

केजरीवाल ने कहा कि अधिकारी हमारे परिवार का हिस्सा हैं. मैं उनसे अपील करता हूं कि वे एक चुनी हुई सरकार का बॉयकॉट बंद करें और वापस काम पर लौटें, वे मंत्रियों की बैठक में मौजूद रहें, मंत्रियों के मैसेज और कॉल्स का जवाब दें और फील्ड इंस्पेक्शन में मंत्रियों के साथ रहें. अधिकारी बिना किसी भय के काम करें. उन्हें केंद्र सरकार, राज्य सरकार या किसी राजनीतिक दल के दवाब में नहीं आना चाहिए.

दिल्ली के आईएएस अधिकारियों के संगठन ने आम आदमी पार्टी के इस दावे का खंडन किया है कि इसके अधिकारी हड़ताल पर हैं. साथ ही , आरोप लगाया है कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.