लखनऊ: अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार अधिकारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुरेंद्र सिहं ने अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से की है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है.

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ' ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं. पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है.'

ऐसा नहीं है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पहली बार कोई ऐसा बयान दिया हो. वह इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि आगामी लोकसभङा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह धर्मयुद्ध होगा. इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी. उन्होंने यह भी कहा था कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव निभायेंगे. उन्होंने दावा किया कि प्रजातांत्रिक महाभारत की लड़ाई में मोदी ही विजयी होंगे.

हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने भी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ तल्ख तेवर अख्तियार किया है. विधायक ने बैरिया तहसील भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में आगामी पांच जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है.