एयर हाॅस्टेस ट्रेनिंग इन्सटीट्यूट – फ्रैंकफिन इन्सटीट्यूट आॅफ एयर हाॅस्टेस ट्रेनिंग ने आज अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपना ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। एयर हाॅस्टेस प्रशिक्षण में अग्रणी फ्रैंकफिन एविएशन- महत्वाकांक्षी उम्मीदवारों को एयरलाईन्स में एयर हाॅस्टेस, फ्लाईट स्टेवर्ड्स, ग्राउण्ड हाॅस्टेस, एयर टिकटिंग एक्ज़क्टिव; होटलों में गेस्ट रिलेशन्स एक्ज़क्टिव, फ्रंट आॅफिस एक्ज़क्टिव; तथा टैªवल उद्योग और कस्टमर सर्विस उद्योग में नौकरियों के लिए तैयार करता है, साथ ही उन्हें देश भर में विश्व-स्तरीय अवसर उपलब्ध कराता है।

अपने विशेष पाठ्यक्रम, प्रशिक्षण के आधुनिक तरीकों और इनोवेटिव प्रोग्रामों के लिए विख्यात यह संस्थान एयर हाॅस्टेस प्रशिक्षण के लिए दुनिया का नम्बर 1 संस्थान है, जो न केवल विमानन, बल्कि आतिथ्य, यात्रा प्रबन्धन और कस्टमर सर्विस में भी प्रशिक्षण प्रदान करता है।

इस मौके पर श्री के एस कोहली, चेयरमैन, फ्रैंकफिन एविएशन सर्विसेज़ प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें खुशी है हम इतनी लोकप्रिय पर्सनेलिटी के साथ जुड़ने जा रहे हैं, जो फ्रैंकफिन जैसा दृष्टिकोण और मूल्य रखती हैं। भारत की बिंदास और खूबसूरत यूथ आइकन के रूप में आलिया हमारे ब्राण्ड के लिए एकदम अनुकूल हैं। वे आत्मविश्वास, जोश और जुनून का प्रतीक हैं।’’

इस एसोसिएशन के बारे में अभिनेत्री एवं ब्राण्ड अम्बेसडर आलिया भट्ट ने कहा, ‘‘बीकेटी में तैयारी के दौरान मैंने पाया कि फ्रैंकफिन के इन्सट्रक्टर पूरे समर्पण के साथ प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। यह युवाओं के लिए बेहतरीन मंच है, जो उन्हें विमानन उद्योग में कामयाब करियर बनाने में मदद करता है।