नौकरानी की बेटी को शादी का झांसा देकर दो साल तक किया दुष्कर्म

नई दिल्ली: उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के बाद एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है. बदायूं के बिसौली से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर पर नौकरानी की बेटी को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पात्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. जिसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच सीओ बारादरी को सौंप दी है.

आरोप है कि बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर ने नौकरानी की बेटी को शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया. अब आरोपी विधायक 17 जून को दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है. जिसकी सूचना मिलने पर पीड़िता ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिलकर शिकायत की है.

मामला बारादरी थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क कालोनी का है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस विधायक के दबाव में एक्शन नहीं ले रही है. पीड़िता ने बताया कि वह राजीव नगर कॉलोनी में रहती है. दो साल पहले योगेंद्र सागर के बेटे ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता ने कहा कि वह उसके बालिग़ होने पर शादी करने का झांसा देता रहा. लेकिन अब वह 17 जून को किसी अन्य लड़की से शादी करने जा रहा है. पीड़िता का आरोप है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है. इस घटना के बाद लोग उसे बुरी नजरों से देखते हैं. उसका कहना था कि अब विधायक ने लोगों को बता दिया है कि उसने 20 लाख रुपये देकर सुलह कर ली है.

पीड़िता का कहना है कि विधायक ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा है. उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और अब पैसे लेने की अफवाह भी फैला दी है. उसने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि एक प्रार्थना पत्र महिला द्वारा प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. मामले की जांच सीओ को सनुप दी गई है. जांच के बाद जो भी आख्या प्रस्तुत की जाती है उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.