लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने रविवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कहा कि वह बीजेपी को नैतिकता का पाठ पढ़ाने की बजाए अपने दल और जिन दलों के साथ वह खडे़ है, उनके सच के साथ जनता के सामने आएं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का यशस्वी नेतृत्व पूरी दुनिया के सामने स्पष्ट रीति-नीति तथा सबके साथ सबके विकास के संकल्प के भारत के 125 करोड़ लोंगो के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्यकर रहा है.

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री का लक्ष्य गरीबों, पिछडों, दलितों तथा किसानों को समृद्ध बनाकर श्रेष्ठ भारत का ​निर्माण करना है, जिसके लिए वह दिन रात कार्य कर रहे है. वहीं विपक्ष का लक्ष्य केवल परिवार को पोषित करना है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश तक, कांग्रेस सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक, बसपा मायावती और उनके भाई आनन्द तक, जेडीएस. देवेगौडा और कुमारस्वामी तक, रालोद चौधरी अजीत सिंह और जयन्त चैधरी तक, राजद लालू यादव से तेजस्वी यादव तक इसी तरह की राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल किया कि यह दल बताएं कि राजनीतिक दल के नाम पर अपने अपने परिवार के विकास तक ही क्या यह दल सीमित नहीं हैं?

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि विपक्षी दल के नाम पर और कथित गठबन्धन करने वाले इन दलों का सच सत्ता का लालच है. यदि कर्नाटक के चुनाव को लें तो सपा ने वहां 28 सीटों पर चुनाव लड़ा था और मायावती ने जेडीएस के साथ कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा था. इन दलों का महज देश की जनता को गुमराह कर सत्ता संस्थान पर काबिज होना है क्योंकि इनके गठबन्धन सत्ता के स्वार्थ तक ही सीमित है. इनकी राजनीति घोर अंतर्विरोधी तथा सिद्धान्तविहीन है.