नई दिल्ली: कर्नाटक में चुनाव प्रचार को लेकर बीजेपी के सबसे चर्चित चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग जारी है. राज्य में पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों के लेकर राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है. शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया और पूछा कि पीएम कर्नाटक में अपने 'मोस्ट वांटेड' 11 दागी नेताओं के खिलाफ कब बोलेंगे?

राहुल ने आज ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'डियर मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में मेल नहीं है'. वीडियो का जिक्र करते हुए राहुल ने लिखा, "कर्नाटक में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक बानगी पेश है. यह 'कर्नाटक के मोस्ट वांटेड' लोगों के एपिसोड जैसा लगता है."

राहुल की ओर से पोस्ट वीडियो में रेड्डी ब्रदर्स, बीजेपी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदियुरप्पा समेत कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है, जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले दर्ज हैं. इसमें सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन लोगों को उम्मीदवार बनाए जाने पर बोलेंगे?

राहुल ने मोदी से पूछे ये सवाल

-'क्या आप रेड्डी ब्रदर्स को दिए गए 8 टिकट पर 5 मिनट बोलेंगे?'

-'क्या अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार (बीएस येदियुरप्पा) पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी जैसे 23 केस दर्ज हैं?'

-'आप उन 11 मंत्रियों पर कब बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?'

इस वीडियो में इन दागी नेताओं के नाम और फोटो लगाए गए हैं. वीडियो के आखिर में लिखा गया है कि हमें आपके जवाब का इंतजार है.