रानी चटर्जी और सुनील सागर स्‍टारर फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ महिला प्रधान फिल्‍म है, जो थियेटरों में महिला दर्शकों की वापसी करायेगी। यह दावा है फिल्‍म के निर्माता पवन कुमार महतो का। उनके अनुसार, इस फिल्‍म का निर्माण महिला दर्शकों को ध्‍यान में रखकर किया गया है। उनका मानना है कि आज भोजपुरी में आ रही सभी फिल्‍में पुरूष प्रधान होती हैं, जिनमें महिलाओं का एपीयरेंस कमजोर होता है। मगर इस फिल्‍म में ऐसा नहीं होगा। फिल्‍म की कहानी महिला दर्शकों को काफी आकर्षित करेगी। फिल्‍म के सभी करिदार काफी अहम है। इसका कंसेप्‍ट एकदम नया और अलग है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का निर्माण उन्‍नत तकनीक और इनो‍वेटिव आईडिया के मदद से की गई है। अब यह फिल्‍म पूरी तरह रिलीज को तैयार है और इस वीकेंड 4 मई को फिल्म ’सखी के बियाह’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। काफी दिनों बाद हमने ऐसी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सकते हैं। यह खास कर उन ल‍ड़कियों को ज्‍यादा पसंद आयेगी, जिसकी सहेली की शादी जल्‍द होने वाली है।

मालूम हो कि रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ की शूटिंग गोवा में हुई है। वहीं फिल्‍म को लेकर लीड एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी की मानें तो लड़कियों को जितनी एक्‍साइटमेंट अपनी शादी को लेकर होती है, उससे कहीं ज्‍यादा मजा उन्‍हें अपनी सखी की शादी में आता है। कुछ इसी थीम के साथ भोजपुरी फिल्‍म‘सखी के बियाह’ का निर्माण किया गया है। गाने भी काफी अच्‍छे हैं। उम्‍मीद करती हूं कि लोगों को‘सखी के बियाह’ पसंद आयेगी। यह मेरी अभी तक की सभी फिल्‍मों से खास है।

फिल्म के निर्देशक नन्द किशोर महतो हैं। कार्यकारी निर्माता सुनील शर्मा, लाईन प्रोड्यूसर विजय मौर्या, कथा- पटकथा-संवाद-गीत सत्यप्रकाश मिश्र’बैरागी’ ने लिखे हैं। संगीतकार ओम झा ने मधुर गीतों को कर्णप्रिय संगीत से संवारा है। छायांकन एस जहांगीर,नृत्य संजय कोर्बे, कला राम बाबू का है। पीआरओ रामचन्द्र यादव व सर्वेश कश्यप हैं। मुख्य कलाकार रानी चटर्जी,सुनील सागर, दीपक सिंह, अर्चना प्रजापति,गोपाल राय, बृजेश त्रिपाठी, माया यादव,भास्कर ताठे, अनूप लोटा, मनी सम्राट, स्वीटी सिंह इत्यादि हैं। आईटम सांग सीमा सिंह का है।