नई दिल्ली: ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस-ए-मुशावरत (AIMMM) ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से बीजेपी यूथ विंग के लीडर मनीष चंदेला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मनीष ने कथित तौर पर पिछले दिनों रोहिंग्या रिफ्यूजी कैंप में आग लगाई थी. उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात को माना था. हालांकि, कुछ ही देर में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिए.

AIMMM ने पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी में लिखा, "आपकी जानकारी में लाना चाहेंगे कि बीजेपी यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा ने खुलेआम टि्वटर हैंडल Chandela_BJYM के जरिए कहा कि उन्होंने रोहिंग्या आतंकियों के घर जलाए."

AIMMM ने पुलिस कमिश्नर को उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी भेजे, जिनमें उन्होंने कालिंदी कुंज में रोहिंग्या कैंप में आग लगाने का दावा किया. चंदेला ने 15 अप्रैल को सुबह 1 बजकर 16 मिनट पर ये ट्वीट किए.

बता दें कि साउथ दिल्ली के कालिंदी कुंज स्थित रिफ्यूजी कैंप में 14-15 अप्रैल की रात आग लग गई थी, जिसमें 200 से ज्यादा कैंप जल गए थे. इस घटना में शरणार्थियों का पूरा सामान, पहचान पत्र और संयुक्त राष्ट्र द्वारा जारी किए स्पेशल वीज़ा डॉक्युमेंट्स भी जल गए थे.

मुशावरत ने चिट्ठी में लिखा, "अपराधियों का सोशल मीडिया पर खुलेआम दावा करना दिल्ली पुलिस को चेतावनी है. रिफ्यूजी कैंप में आग लगने के कुछ ही देर बाद ये ट्वीट किए गए थे. हम मनीष चंदेला की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हैं."