मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि एक के बाद एक बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना इलाके का है, जहां गुरुवार को परीक्षा देकर लौट रही बीए की एक छात्रा को दो दबंग युवक ने कॉलेज के बाहर से उठा कर जंगल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

वारदात की जानकारी होने पर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता अभी भी थाने में हैं. पीड़िता के भाई का आरोप है कि कल पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक उसका मेडिकल नहीं कराया गया है. पीड़ित और उसका भाई थाने में इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं.

पीड़ित छात्रा बिजनौर जिले के अफज़लगढ़ थाना इलाके की रहने वाली है. वह बीए सेकेण्ड ईयर की परीक्षा देने मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना इलाके के गांधी स्मारक कॉलेज आई थी. परीक्षा देकर वापस लौटते वक्त उसे अगवाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. फ़िलहाल आरोपी अभी भी फ़रार हैं. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि 72 घंटे के भीतर एटा जिले में दो मासूम बच्चियों के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.